तेलंगाना मंत्री ने रणबीर कपूर को धमकाया बोले , “तेलगु लोग करेंगे शासन हिन्दुस्तान”

Share your love ❤️


सोमवार को हैदराबाद में एनिमल प्री-रिलीज इवेंट था। इस इवेंट में रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर ने स्टेज पर जबरदस्त डांस किया। महेश बाबू और एसएस राजामौली भी मौजूद थे।

अनिल कपूर और बॉबी देओल ने इवेंट को और भी मस्तीभरा बना दिया। अनिल कपूर बार-बार कह रहे थे कि उन्हें महेश बाबू के गाने पर डांस करना है। उन्होंने कहा कि वह रणबीर कपूर और महेश बाबू को भी डांस करते हुए देखना चाहते हैं।

महेश बाबू ने विनम्रता से मना कर दिया, लेकिन अनिल कपूर नहीं माने। उन्होंने कहा कि वह सीनियर हैं, इसलिए महेश बाबू उन्हें मना नहीं कर सकते। रणबीर कपूर ने भी महेश बाबू से डांस करने की गुजारिश की।

अंत में, रणबीर कपूर और महेश बाबू अनिल कपूर और बॉबी देओल के साथ स्टेज पर आए। महेश बाबू ने डांस करने से मना कर दिया, लेकिन अनिल कपूर ने उनके सामने ही डांस शुरू कर दिया। यह देखकर महेश बाबू भी कुछ हंस पड़े।

एक वायरल वीडियो में देखा गया कि रणबीर कपूर भी बॉबी देओल को इसरा कर रहे थे। वह अनिल कपूर के एक्शन से उलझन में पड़ गए थे। अनिल कपूर ने पोक्किरी के गाने “डोले डोले” पर डांस किया।

अंत में, महेश बाबू ने अनिल कपूर को गले लगाया और स्टेज छोड़ दिया। यह एक यादगार पल था, जिसने इवेंट को और भी खास बना दिया।

यह एक फिल्मी सीन जैसा था। अनिल कपूर ने महेश बाबू को डांस करने के लिए मजबूर कर दिया। यह देखकर सभी हंस पड़े।

यह इवेंट एनिमल फिल्म के लिए एक बड़ी सफलता थी। इस इवेंट ने फिल्म को लेकर लोगों में और भी उत्सुकता बढ़ा दी है।

अनिल ने राजामौली की भी तारीफ की और कहा, “आपने हमें गौरवान्वित किया, सर। आपने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को मेहनत और जुनून से काम करने के लिए प्रेरित किया है। आपने हम सभी में आग को फिर से जगा दिया है। हमें आपके जैसी जरूरत है। हमें इस फिल्म के लिए आपके आशीर्वाद की जरूरत है और मुझे उम्मीद है कि जब आप फिल्म देखेंगे, तो आप पूरी टीम के प्रयास से खुश होंगे।

Animal के निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे। यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

Share your love ❤️
Chetan Mali
Chetan Mali

Experienced blogger for 2 years, Founder & CEO of NABM.IN .

Articles: 100